News Nation Logo
Banner

पूरी दुनिया में छुट्टी मनाने के लिए राहुल के पास समय है, पर अमेठी के लोगों के लिए नहीं: स्मृति ईरानी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से अमेठी के सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निसाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 13 Apr 2019, 06:34:33 PM
स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से अमेठी के सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निसाना साधा है. अमेठी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरी दुनिया में जाकर छुट्टी बिताते हैं. लेकिन अमेठी के लोगों से नहीं मिलते हैं. पिछले पांच सालों में उन्होंने अमेठी की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया है. स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में एक बेहतर पकड़ रखते थे, लेकिन अब वह उनके हाथों से छूट रही है.

स्मृति ईरानी ने कहा कि भले ही 2014 में वह लोकसभा का चुनाव जीतने में कामयाब नहीं हुईं. लेकिन वह अमेठी के लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गईं. उन्होंने कहा कि अब अमेठी में लोग उन्हें दीदी कह कर पुकारते हैं. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वो (राहुल गांधी) आपसे कभी आकर मिले हैं, क्या आपका हाल जाना है?

उन्होंने लोगों से वादा किया है कि अगर वह जीतती हैं तो अमेठी में जिन लोगों के कच्चे घर हैं वह उन्हें 2022 तक पक्का घर दिलवाएंगी. उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने 2024 तक सभी को साफ पानी देने का वादा किया है. आपको बता दें कि अमेठी कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. यहां संजय गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी सांसद रह चुके हैं.

2004 से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस सीट से सांसद हैं. 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने उन्हें टक्कर दी थी. भाजपा ने एक बार फिर उन पर विश्वास जताया है और लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मैदान में उतारा है. राहुल गांधी इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. वह उत्तर प्रदेश की अमेठी और केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. अमेठी में 6 मई को पांचवे चरण में मतदान होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

First Published : 13 Apr 2019, 06:34:27 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो