logo-image

अल्लू मियां की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए राहुल और प्रियंका गांधी

बीती रात राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता अल्लू मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर जमीन को कब्जाने के आरोप हैं।

Updated on: 24 Oct 2021, 01:10 PM

नई दिल्ली:

बीती रात राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस नेता अल्लू मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है. लखनऊ पुलिस ने शनिवार देर रात फ़न माल के पास उन्हें गिरफ्तार किया. वे एक रैली में शामिल हुए थे. गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर अल्लू मियां के कुछ फोटो शेयर करे गए जो ट्रोल हो रहे हैं. लोगों ने उनका फोटो राहुल और प्रियंका गांधी के साथ शेयर किया है. राहुल गांधी के करीबी अल्लू मियां को लखनऊ में जमीन कब्जा करने के आरोप में गिरफ्तार करा गया है. 

शेयर तस्वीरों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अल्लू मियां के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. कभी हाथ मिलाते  तो कभी रैली को संबोधित करने के दौरान. फोटो ट्वीटर पर ट्रेंड कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा भू माफिया अल्लू मियां लखनऊ में धर लिए गए हैं, रायबरेली अमेठी के कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं! वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में​ लिखा कि गरीबों की जमीन हड़पने वाले कुख्यात भू माफिया अल्लू मियां ने गिरफ़्तारी के दौरान पूछताछ में बताया कि वे राबर्ट वाड्रा के बहुत बड़े फ़ैन हैं और उनकी नीतियों से विशेष प्रभावित रहे हैं. 

टीवी स्टार मुकेश खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक लखनऊ में धर लिए गए. वहीं एक यूजर दुर्गेश सिंह का कहना है कि रायबरेली से कांग्रेस नेता अल्लू मियां को गरीबों की ज़मीन क़ब्ज़ा करने के जुर्म में लखनऊ पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. अपराधीयों से दोस्ती और अपराधीयो को संरक्षण कब तक करेगी कांग्रेस. वाड्रा के फैन हैं अल्लू मियां उन्हीं के नक्शे  कदम पर चलते हुए जमीन हड़पना शुरू किया.