News Nation Logo
कोविड के खिलाफ लड़ाई में भी भारत और रूस के बीच सहयोग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में 85 फीसदी पात्र आबादी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है: मनसुख मंडाविया दिल्ली में इस साल डेंगू से अब तक 15 मरीजों की मौत बीते 6 साल में डेंगू से मौत का सबसे बड़ा आंकड़ा शाही ईदगाह मस्जिद की जगह पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प यज्ञ किया गया ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की

उत्तर प्रदेश: राधामोहन सिंह ने पंचायत चुनाव की रणनीति पर CM योगी के साथ की ये चर्चा

उत्‍तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को बैठक की और इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के आवास पर जाकर उनके साथ एक समन्‍वय बैठक भी की.

Bhasha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Dec 2020, 10:09:29 PM
cm yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्‍तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को बैठक की और इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के आवास पर जाकर उनके साथ एक समन्‍वय बैठक भी की. सूत्रों ने बताया कि सिंह ने पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री आवास पर समन्‍वय बैठक में पंचायत चुनाव की रणनीति और विधान परिषद चुनाव में भाजपा को मिली सफलता एवं चुनौतियों पर चर्चा की.

बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल के अलावा अन्य नेता भी उपस्थित थे. भाजपा मुख्‍यालय द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार राधा मोहन सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव से जुडे़ सभी पार्टी पदाधिकारी योजना पूर्वक प्रवास कर स्थानीय स्तर पर राजनैतिक व सामाजिक स्थिति का आकलन करें. साथ ही, पंचायत चुनाव में पार्टी के मोर्चों, प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता भी अपनी सक्रिय भागीदारी का निर्वहन करें.

उन्होंने समाज के सभी जाति एवं वर्ग के लोगों से संपर्क व संवाद पर जोर दिया. शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर यहां आए राधामोहन सिंह ने राज्य भाजपा मुख्‍यालय में प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह की अध्‍यक्षता में आयोजित पदाधिकारियों की बैठक में पंचायत चुनाव में पार्टी की रणनीति पर विचार विमर्श किया. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे ज़मीनी स्तर पर पंचायत चुनाव की तैयारियों में पार्टी की योजना के अनुसार अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करें.

First Published : 05 Dec 2020, 10:09:29 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.