News Nation Logo
Banner

रामपुर जा रही प्रियंका के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली से सुबह अपनी कार से रामपुर के लिए रवाना हुईं. वहीं प्रियंका गांधी के काफिले में चल रही कारें हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे-9 फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गई.

IANS | Updated on: 04 Feb 2021, 01:10:22 PM
priyanka gandhi

प्रियंका गांधी की 4 गाड़ियां टकराईं (Photo Credit: सोशल मीडिया )

गढ़मुक्तेश्वर:

26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के परिजनों को सांत्वना देने रामपुर जा रही कांग्रेस महासचिव की गाड़ी आपस मे चल रहे काफिले की गाड़ी से टकरा गई. हालांकि इस दौरान किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर नहीं है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली से सुबह अपनी कार से रामपुर के लिए रवाना हुईं. वहीं प्रियंका गांधी के काफिले में चल रही कारें हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे-9 फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गई. हालांकि इस हादसे में किसी भी शख्स के घायल होने की कोई खबर नहीं है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि, प्रियंका के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां अचानक ब्रेक लगने से आपस में टकरा गईं. हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. काफिले में शामिल लोगों का हाल जानने के बाद प्रियंका गांधी रामपुर के लिए रवाना हो गईं. उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में भाग लेंगी और नवरीत के परिजनों को सांत्वना देंगी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हादसे में मरने वाले युवक के परिवार से मिलने के लिए रामपुर रवाना हो गई. 27 साल के नवरीत सिंह की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Feb 2021, 10:41:19 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.