logo-image

प्रियंका ने कहा, अन्नदाता को कुचलने वाले की गिरफ्तारी कब, राहुल बोले- नहीं रुकेगा सत्याग्रह

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि ‘आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है.

Updated on: 05 Oct 2021, 12:52 PM

highlights

  • प्रियंका एक वीडियो शेयर करते हुए किया ट्वीट
  • हिरासत को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से किया सवाल
  • राहुल ने जवाब में कहा, वो डरती नहीं सच्ची कांग्रेसी है

 

 

लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि ‘आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ. क्यों?’ शेयर किए गए इस वीडियो में वह कथित वीडियो भी है जिसमें किसानों को जीप से कुचल दिया गया. प्रियंका के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रियंका गांधी के समर्थन में ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी! सत्याग्रह रुकेगा नहीं.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर कांड पर बोले CM भूपेश बघेल- जब मंत्री का बेटा वहां नहीं था तो...

इससे एक दिन पहले भी राहुल ने प्रियंका को हिरासत में लेने के बाद एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं. न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे. इस बीच प्रियंका गांधी की रिहाई के लिए सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी है. प्रियंका गांधी को रविवार को सीतापुर पुलिस ने हिरासत में लिया था. प्रियंका गांधी अभी भी हिरासत में हैं. उनकी रिहाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता  लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. गौरतलब है कि लखनऊ से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार रात कार से सीतापुर के रास्ते लखीमपुर के लिए निकलीं थीं. पुलिस की घेराबंदी को चकमा देने के लिए वे कार की पीछे वाली सीट के नीचे छिपकर जा रही थीं. इस बात का खुलासा हरगांव में कार की चेकिंग के दौरान हुआ. पुलिस सूत्रों की माने तो सीट के नीचे प्रियंका गांधी बैठी थीं. पुलिस ने प्रियंका गांधी को पकड़ने के लिए पूरी तरह से घेराबंदी की थी. बाद में पुलिस ने हरगांव में उन्हें रोककर हिरासत में ले लिया.