News Nation Logo

चिन्मयानंद केसः प्रियंका गांधी का बड़ा हमला, UP सरकार का महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Sep 2019, 09:46:24 AM
योगी आदित्यनाथ-प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ-प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं.

यह भी पढ़ेंः Akhilesh Yadav Visit Rampur Live Updates: अखिलेश यादव के रामपुर दौरे से सियासी हलचल तेज

प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट कर कहा, 'उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं. आखिर क्यों शिकायतकर्ता लड़की को दोबारा प्रेस के सामने सुरक्षा की गुहार लगानी पड़ रही है ? आखिर उत्तर प्रदेश पुलिस सुस्त क्यों है ? क्योंकि आरोपी का संबंध बीजेपी से है ?'

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद से संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है. बावजूद इसके मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी आरोपी स्वामी से ज्यादा संदेह पीड़ित छात्रा पर ही कर रही है. यही वजह हो सकती है कि आरोपी चिन्मयानंद को एसआईटी पूछताछ के लिए एक बार भी नहीं बुला सकी. जबकि पीड़िता और इसका परिवार एसआईटी के सवालों का जवाब देने के लिए इधर से उधर धक्के खाता फिर रहा है.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी में एनकाउंटर, पुलिस की गोली से दो बदमाश हुए घायल, दो फरार

बीते बुधवार को भी कमोबेश यही नजारा देखने को मिला. एसआईटी के कुछ सदस्य छात्रा का मेडिकल लेने में लगे रहे तो कुछ ने छात्रा द्वारा बताए स्थानों का मुआयना किया. जबकि कई सदस्य इस मामले से जुड़े छात्रा पक्ष को घेरकर उन पर पूरे दिन सवालों की बौछार करते रहे.

First Published : 13 Sep 2019, 09:46:24 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.