logo-image

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी, कहा- बिगड़ती कानून-व्यवस्था को ठीक करे सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र में उत्तर प्रदेश में अपराध की कुछ हालिया घटनाओं का जिक्र किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि वह कानून-व्यवस्था ठीक करें, जनता बेहद परेश

Updated on: 28 Jul 2020, 02:31 PM

लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र में उत्तर प्रदेश में अपराध की कुछ हालिया घटनाओं का जिक्र किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि वह कानून-व्यवस्था ठीक करें, जनता बेहद परेशान है. प्रियंका ने लिखा है कि प्रदेश में कानून-व्यस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. अपराध के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जरूरत है. प्रियंका गांधी ने कानपुर, गोंडा व गोरखपुर की घटनाओं का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा की तरफ आपका ध्यान आकर्षित कराना चाहती हूं. मेरी इस परिवार से बात हुई. 

गाजियाबाद के व्यवसायी विक्रम त्यागी करीब एक महीने से लापता है. परिवार को अपहरण की आशंका है. बार-बार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस और प्रशासन इस तरफ ध्यान देने के लिए तैयार नहीं है. परिजन परेशान हैं. प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से विक्रम त्यागी के परिजनों की मदद करने की मांग की है. प्रदेश में अपहरण की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरी मुस्तैदी और दक्षता से कार्रवाई करें.