News Nation Logo
Banner

प्रियंका गांधी ने CM योगी को पत्र लिखकर कहा- कोरोना की जंग में हम आपके साथ हैं

प्रियंका ने पत्र में लिखा है, "हमारा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है. इसने जहां एक तरफ स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक आपात स्थित खड़ी कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 28 Mar 2020, 11:16:58 AM
priyanka Gandhi

priyanka Gandhi (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद देने की पेशकश की है. उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी कोरोना वायरस की इस जंग में प्रदेश सरकार के साथ है. उन्होंने आगे मुख्यमंत्री योगी को यह भी लिखा है कि सरकार सुनिश्चित करे कि योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंच पाए. प्रियंका ने पत्र में लिखा है, "हमारा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है. इसने जहां एक तरफ स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक आपात स्थित खड़ी कर दी है.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान घर वापसी को बेताब मजदूरों की उमड़ी भीड़, स्पेशल बसों से भेजा जा रहा

कांग्रेस सरकार का सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार 

वहीं दूसरी तरफ 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते अर्थजगत व लोगों की रोजी-रोटी पर भी खतरा मंडरा रहा है. इसका सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव गरीबों और मजदूरों पर पड़ रहा है."उन्होंने आगे लिखा, "कांग्रेस ने पूरी तत्परता के साथ निर्णय लिया है कि जो आपात स्थिति उत्पन्न हुई है, उसमें पार्टी सरकार का सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें- दूसरे राज्यों से आए यूपी/बिहार के लोगों के लिए रातभर जगे रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

यह समय एकजुट होकर लड़ने का है

पार्टी की यूपी प्रभारी होने के नाते मैंने पहले ही कार्यकर्ताओं को इस बारे में निर्देश दिए थे कि लोगों को जागरूक करने और फैलने से रोकने के प्रयासों में मदद करें."प्रियंका गांधी ने कहा है, "यह वक्त हम सबके लिए अपने मतभेदों से ऊपर उठकर देश के लिए एकजुट होकर लड़ने का है. हमें खास ध्यान रखना होगा, इस घड़ी में प्रदेश की जनता खासकर वंचित और गरीब तबके के लोगों के सामने और गहरा संकट ना खड़ा हो."

First Published : 28 Mar 2020, 11:13:47 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×