News Nation Logo

प्रयागराज: मौनी अमावस्या पर प्रियंका गांधी ने संगम में लगाई डुबकी, खुद चलाने लगीं नाव

मौनी अमावस्या पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी गुरुवार को संगम में डुबकी लगाई. इस दौरान  उन्होंने यहांस्नान और पूजा पाठ के बाद नाव भी चलाई. इसे लेकर उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह दोनों हाथों से नाव चलाती दिख रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Feb 2021, 03:59:54 PM
priyanka gandhi

प्रियंका गांधी ने मौनी अमावस्या पर संगम में लगाई डुबकी (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

मौनी अमावस्या पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi) ने भी गुरुवार को संगम में डुबकी लगाई. इस दौरान  उन्होंने यहांस्नान और पूजा पाठ के बाद नाव भी चलाई. इसे लेकर उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह दोनों हाथों से नाव चलाती दिख रही है. इस दौरान स्नान करने वाले और आसपास नाव से सैरकर रहे लोग भी कुछ पल के लिए रुक गए और प्रियंका गांधी की तस्वीरें लेने लगे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने प्रियंका गांधी का यह वीडियो शेयर किया है.

प्रयागराज में संगम तट पर माघ मेले का आज तीसरा स्‍नान पर्व है. मौनी अमावस्या के पावन पर्व पर आधी रात के बाद से ही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिली. कोरोना वायरस की गाइड लाइन के बीच श्रद्धालुओं ने आस्‍था की डुबकी लगाई. दोपहर करीब दो बजे तक 26 लाख लोगों ने स्नान किया. सुबह ब्रह्म मुहूर्त से ही स्नान का क्रम जारी है. अभी भी संगम तट पर बने घाटों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है. मेला प्रशासन ने स्नानार्थियों का आंकड़ा जारी किया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी के दौरे बढ़ गए हैं. एक दिन पहले यानी बुधवार को वह किसान पंचायत में शामिल हुई थीं. आज संगम स्नान से पहले वह अपने पैतृक आवास आनंद भवन भी गई थीं.

किसान महापंचायत में बोलीं प्रियंका गांधी, कहा- 56 इंच का नहीं छोटा दिल है मोदी का

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर में बुधवार को किसानों की महापंचायत हुई थी. इस पंचायत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) भी शामिल हुईं. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले शाकुंभरी देवी मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद प्रियंका गांधी किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat)  में पहुंचीं. इस दौरान महापंचायत को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 56 इंच का नहीं बल्कि छोटा दिल है मोदी जी का. उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी अमेरिका, चीन, पाकिस्तान हो आए मगर किसानों के पास तक नहीं गए. इसके साथ ही संसद में मजाक भी उड़ाया.  जो इस देश को बेच रहा है उसे पहचानो, हवाई अड्डे और रेल सब बेच दिया.

प्रियंका गांधी ने हमला बोलते हुए कहा कि तीनों कृषि कानून राक्षस रूपी कानून है. पहला कानून खरबपति मित्रों के लिए जमाखोरी कानून लाए हैं. दूसरा कानून सरकारी मंडियों को बंद कर देंगे, प्राइवेट मंडियों को शुरू करेगी. तीसरा कानून कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग का है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'जो 3 कृषि क़ानून सरकार ने बनाए हैं वो राक्षस रूपी कानून हैं जो किसानों को मारना चाहते हैं. पहला कानून बीजेपी के नेतृत्व के पूंजीपति मित्रों के लिए जमाखोरी के दरवाजे खोलेगा.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Feb 2021, 03:43:21 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो