News Nation Logo

फैक्ट्री के निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका गांधी

फैक्ट्री के निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका गांधी

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 27 Aug 2019, 05:12:13 PM
priyanka-gandhi-vadra-meets-the-workers-of-modern-coach-factory

नई दिल्ली:

पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आधुनिक कोच फैक्ट्री के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. सभी कार्यकर्ता फैक्ट्री के निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. प्रियंका गांधी ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने टी एस्टेट और मिल एसोशियन के यूनियनों द्वारा दिए गए समाचार पत्रों में विज्ञापन देखे हैं. वे लोग कह रहे हैं कि हम डूब रहे हैं, हमें बचाओ. प्रियंका गांधी ने कहा कि ऐसी स्थिति आ गई है कि हमें अपनी घटती अर्थव्यवस्था के बारे में विज्ञापन देना होगा.

यह भी पढ़ें - आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ सभी मामले खत्म करने की याचिका पर लाहौर हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

इससे पहले प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि जनता जब अधिकार मांगती है तो मौजूदा सरकार उनकी आवाज को दबा देती है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रायबरेली में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जब आप अपने अधिकारों की मांग करते हैं तो मौजूदा सरकार आपकी आवाज को दबाती है, क्योंकि ये आपकी शक्ति से डरती है. इनको मालूम है कि पांच सालों में इन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में छात्र संघ चुनाव संपन्न, कुल 50.53 फीसदी हुआ मतदान 

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी के पास जनता के सवालों का जवाब नहीं है. उन्होंने बड़ी-बड़ी आशाएं और उम्मीदें जताई थीं. इन्होंने. 2014 में बहुत भारी बहुमत से जीते थे और मजबूती से सरकार बनाई थी, लेकिन जनता की भलाई के लिए इन्होंने एक भी काम नहीं किया, सिर्फ प्रचार ही प्रचार किया. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में किसान की क्या स्थिति है? अपने आप को देश का चौकीदार कहने वाले, इन्होंने किसानों को खेत में बैठा दिया है, चौकीदारी करने. बस बड़े पे बड़ा, झूठ पर झूठ बोला जा रहा है, बस प्रचार हो रहा और सच्चाई अलग है.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Aug 2019, 04:24:27 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.