News Nation Logo
Banner

प्रियंका गांधी ने कांग्रेसियों के साथ की बैठक, यूपी चुनाव पर बनी रणनीति

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Sep 2021, 04:16:27 PM
Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने कांग्रेसियों के साथ की बैठक (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची हैं. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर वह दो दिन सिर्फ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगी. लखनऊ में शुक्रवार को पार्टी के चुनाव पैनल की हुई बैठक में प्रियंका गांधी ने शिरकत की. इस मीटिंग में यूपी चुनाव पर विस्तृत चर्चा हुई और आगे की रणनीति बनी. 

आपको बता दें कि यूपी दौरे के दौरान प्रियंका गांधी सलाहकार समिति और चुनाव समिति के सदस्यों से मिलेंगी और पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा करेंगी. इसे लेकर पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए विभिन्न जिलों में चुने गए उम्मीदवारों की समीक्षा करेंगी. पार्टी संगठन का कामकाज भी खासकर हर गांव कांग्रेस अभियान जांच के दायरे में होगा.

प्रियंका गांधी ने इसी साल जुलाई में लखनऊ का दौरा किया था और लगातार पार्टी कार्यक्रमों की प्रगति की निगरानी कर रही हैं. वह नियमित अंतराल पर पार्टी कार्यकतार्ओं को भी ऑनलाइन संबोधित करती रही हैं. वह पार्टी के लिए अगले महीने के कार्यक्रमों की भी जानकारी देंगी.

First Published : 10 Sep 2021, 04:01:50 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो