logo-image

उत्तर प्रदेशः प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा कम करने का अनुरोध किया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि राज्य की उनकी यात्रा के दौरान लोगों की सुविधा के लिए उनकी सुरक्षा कम से कम रखी जाए.

Updated on: 19 Jul 2019, 03:00 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि राज्य की उनकी यात्रा के दौरान लोगों की सुविधा के लिए उनकी सुरक्षा कम से कम रखी जाए. योगी को बुधवार को लिखे पत्र में प्रियंका ने कहा,राज्य की मेरी यात्रा के दौरान पुलिस और प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की मैं सराहना करती हूं, लेकिन इससे लोगों को बहुत असुविधा होती है और इससे मुझे परेशानी होती है.

यह भी पढ़ेंः डोकलाम में चीनी गतिविधियों पर ऐसे निगरानी रख रही भारतीय सेना : रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट

प्रियंका गांधी वाड्रा कहा,‘‘चूंकि मैं लोगों की सेवक हूं इसलिए मेरे कारण किसी को असुविधा नहीं होनी चाहिए.’’ प्रियंका ने अपनी और अपनी मां एवं संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी की जून में रायबरेली की यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि उनके काफिले में 22 वाहन थे जिससे लोगों को असुविधा हुई.

यह भी पढ़ेंः वेस्टइंडीज दौरे से पहले चयनकर्ताओं को एमएस धोनी को भविष्य के बारे में बता देना चाहिएः वीरेंद्र सहवाग

उन्होंने कहा कि दिल्ली और अन्य राज्यों में इस तरह की कोई दिक्कत नहीं होती क्योंकि एक सुरक्षा वाहन उनके साथ चलता है. उन्होंने मुख्यमंत्री से सुरक्षा कम करने का अनुरोध किया.