News Nation Logo

यूपी चुनाव: चित्रकूट पहुंच कर प्रियंका ने की शिव आराधना, जानें कार्यक्रम

प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress Leader  Priyanka Gandhi  ) बुधवार को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट पहुंची हुई हैं. प्रियंका गांधी ने यहां महिलाओं के साथ संवाद करेंगी. चित्रकूट पहुंचकर प्रियंका गांधी ने सबसे पहले शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी चुनाव को लेकर लगातार महिलाओं के मुद्दे उठा रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Nov 2021, 04:05:20 PM
Priyanka Gandhi Vadra

Priyanka Gandhi (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बीजेपी व कांग्रेस समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी की ओर से जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath )  धुआंधार प्रचार कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा ने कमान संभाली हुई है. इस क्रम में प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress Leader  Priyanka Gandhi  ) बुधवार को उत्तर प्रदेश के चित्रकूट पहुंची हुई हैं. प्रियंका गांधी ने यहां महिलाओं के साथ संवाद करेंगी. चित्रकूट पहुंचकर प्रियंका गांधी ने सबसे पहले शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी चुनाव को लेकर लगातार महिलाओं के मुद्दे उठा रही हैं.

चित्रकूट में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने महाराजाधिराज मतगजेंद्र नाथ शिव मंदिर में प्रार्थना की और मंदाकिनी नदी में नाव की सवारी की. चित्रकूट में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने महाराजाधिराज मतगजेंद्र नाथ शिव मंदिर में प्रार्थना की और मंदाकिनी नदी में नाव की सवारी की. इस बीच प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 40 प्रतिशत भागीदारी दे रही है. लेकिन लोकसभा चुनाव में महिलाओं की भागीदारी का प्रतिशत 40 से बढ़ाकर 50 प्रतिशत कर दिया जाएगा. दरअसल, प्रियंका गांधी ने यूपी में मैं लड़की हूं और मैं लड़ सकती हूं के नारे को लेकर काम कर रही हैं. इससे साफ पता चलता है कि इस बार कांग्रेस का पूरा फोकस महिलाओं यानी आधी आबादी पर है. 

First Published : 17 Nov 2021, 03:38:38 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.