News Nation Logo

प्रियंका का योगी पर निशाना, कहा- 'गौरव चंदेल हत्याकांड पर UP सरकार सुस्त'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में अधिकारी गौरव चंदेल की हत्या के पांच दिन बाद रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर इस मामले में सुस्त रवैया अपनाने का आरोप लगाया और उसपर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 12 Jan 2020, 02:08:41 PM
प्रियंका गांधी वाड्रा।

प्रियंका गांधी वाड्रा। (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में अधिकारी गौरव चंदेल की हत्या के पांच दिन बाद रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर इस मामले में सुस्त रवैया अपनाने का आरोप लगाया और उसपर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के मुद्दे पर हमला किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि पुलिस के पास अपराधियों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

कांग्रेस नेता ने एक साथ कई ट्वीट्स कर कहा कि मृतक गौरव (39) के परिजनों को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए.

उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'अगर नोएडा जैसे क्षेत्र में अपराधी इतने सक्रिय हैं तो उप्र के अन्य क्षेत्रों की स्थिति क्या होगी.'

ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी और एक निजी कंपनी में क्षेत्रीय प्रबंधक गौरव चंदेल की सात जनवरी को उनके घर के पास ही लूट के बाद हत्या कर दी गई थी. शक है कि हत्यारे कारजेकर्स गिरोह के सदस्य थे, जिन्होंने पुलिस के वेश में सोमवार रात परथला चौक के पास गौरव को रोका हो. गौरव गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित अपने ऑफिस से गौर सिटी स्थित घर लौट रहे थे.

प्रियंका ने कहा, "डकैती के बाद हत्या के मामले में सरकार की कार्रवाई सुस्त है."

प्रियंका रविवार को पीड़ित परिवार के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात कर सकती हैं.

गिरफ्तारी न होने से लोग नाराज

गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा ना होने पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पैदल मार्च किया. एसपी देहात रणविजय सिंह भारी पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और शांत तरीके से पैदल मार्च निकालने के लिए कहा. लोगों ने खुलासा ना होने पर पुलिस के प्रति जताई नाराजगी जमकर गौरव के हत्यारों को फांसी दो फांसी दो के नारे लगाए. आपको बता दें कि गौरव चंदेल मर्डर केस की जांच SIT को सौंप दी गई है.

First Published : 12 Jan 2020, 02:08:41 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.