logo-image

कांग्रेस पर हमलावर अमित शाह, बोले- प्रियंका गांधी कहती हैं कि आतंकवाद फीजूल बाते हैं

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit shah )  ने सोमवार को कांग्रेस  पर जमकर हमला बोला

Updated on: 21 Feb 2022, 05:35 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit shah )  ने सोमवार को कांग्रेस  पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि एक ओर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कहती हैं कि आतंकवाद फीजूल बाते हैं और तो दूसरी ओर सपा है, जब अखिलेश बाबू सत्ता में आए थे तब संकट मोचन मंदिर पर बम धमाका हुआ था और उन्होंने अपने घोषणा पत्र में हमले में शामिल लोगों को छोड़वाने का वादा किया था. यूपी के पीलीभीत में एक जनसभा को संबोधित कर रहे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा ​कि सपा, बसपा के शासन में उत्तर प्रदेश आतंकवाद और दंगों का सेंटर माना जाता था और माफियाओं का कॉरिडोर माना जाता था। सीतापुर में दबंगों और माफियाओं का राज था। आज यहां कोई बाहुबली नहीं है, सिर्फ बजरंगबली हैं. अमित शाह ने कहा ​कि  एक समय में उत्तर प्रदेश में आए दिन दंगे होते थे गोलियां चलती थी और अपहरण होता था। भाजपा की सरकार ने इसको नेस्तेनाबूत किया है.

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीतापुर में भी विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू जिस बम धमाके में सैकड़ों लोगों की जान गई वो आपके लिए फालतू हो सकता है लेकिन भाजपा कार्यकर्ता के लिए आतंकवादियों को फांसी कराने से बड़ा कोई काम नहीं हो सकता. अहमदाबाद में बम धमाके हुए मोदी जी मुख्यमंत्री थे, 38 लोगों को फांसी पर लटकाने का हुकूम सुना दिया गया है।​ अखिलेश बाबू और प्रियंका बहन को ये फालतू चीज लगती है.