logo-image

उन्नाव कांड सरकार के संरक्षण के बिना संभव नहीं, अब परतें खुल रहीं, प्रियंका गांधी ने लगाए गंभीर आरोप

उन्नाव बलात्कार मामले की पीड़िता के एक्सीडेंट को लेकर देश और प्रदेश में खूब सियासी बवाल मचा हुआ है.

Updated on: 01 Aug 2019, 08:15 AM

नई दिल्ली:

उन्नाव बलात्कार मामले की पीड़िता के एक्सीडेंट को लेकर देश और प्रदेश में खूब सियासी बवाल मचा हुआ है. विपक्षी दल लगातार राज्य की योगी सरकार पर हमलावर हैं. पीड़िता के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कहा कि इस प्रकरण में अब परतें खुल रही हैं और उनकी पार्टी इस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मजबूती से लड़ेगी.

यह भी पढ़ें- UP में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, संजय सिंह और उनकी पत्नी अमिता सिंह ने थामा बीजेपी का दामन

प्रियंका ने ट्वीट कर दावा किया, 'उन्नाव बलात्कार मामला और पीड़िता के पूरे परिवार को प्रताड़ित करना सत्ता के संरक्षण के बिना संभव नहीं है. अब परतें खुल रही हैं तथा भाजपा नेताओं के नाम और पुलिस की लीपापोती सामने आ रही है.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस न्याय के लिए प्रतिबद्ध है. ये लड़ाई हम मजबूती से लड़ेंगे. 

गौरतलब है कि गत रविवार को हुए सड़क हादसे में उन्नाव बलात्कार मामले की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे में पीड़िता की मौसी, चाची और ड्राइवर की मौत हो गई. पीड़ित महिला और उसके वकील को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले में मुख्य आरोपी हैं.

यह भी पढ़ें- उन्नाव कांड के बाद बाराबंकी की छात्रा ने ऐसा सवाल पूछा कि ASP जवाब नहीं दे पाए

इस मामले में सीबीआई भी सक्रिय हो गई है. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई उन पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर सकती है जो रेप पीड़िता की सुरक्षा में लगाए गए थे. साथ ही बताया जा रहा है कि सीबीआई इस मामले को लेकर जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से भी पूछताछ करेगी. बता दें कि जेल में बंद पीड़िता के चाचा की तहरीर पर सीबीआई को यह केस सौंपा गया है. सीबीआई ने एफआईआर में करीब 25 लोगों का नाम दर्ज किया है. इनमें से कई नाम ऐसे हैं जो बेहद रसूखदार हैं.

यह वीडियो देखें-