logo-image

वाराणसी के बुनकरों ने बताईं समस्याएं तो प्रियंका बोलीं- हर नाइंसाफी के खिलाफ...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये वाराणसी के बुनकरों से बातचीत की. इस दौरान बुनकरों ने प्रियंका गांधी से अपनी समस्याएं बताईं.

Updated on: 26 Oct 2020, 07:35 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये वाराणसी के बुनकरों से बातचीत की. इस दौरान बुनकरों ने प्रियंका गांधी से अपनी समस्याएं बताईं. उन्होंने कहा कि हमलोग सरकार की वादाखिलाफी और उत्पीड़न से पीड़ित हैं. इस पर प्रियंका गांधी ने कहा कि हर नाइंसाफी के खिलाफ हम आपके साथ खड़े हैं.

वाराणसी के बुनकरों ने बताया कि हमलोग बिजली की बढ़ी दर से परेशान हैं. बिजली भी कट रही है. सरकार की वादाखिलाफी और उत्पीड़न से पीड़ित बुनकर हैं. इसके बाद कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुनकरों को आश्वासन दिया कि हर नाइंसाफी के खिलाफ हम साथ खड़े हैं.

उत्तर प्रदेश की जनता में भय व्याप्त है : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाओं को लेकर सोमवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि सरकार के लोग कोरी भाषणबाजी करते हैं, लेकिन जनता के बीच भय व्याप्त है. उन्होंने बागपत में एक लोहा व्यापारी के अपहरण की घटना का उल्लेख करते हुए यह आरोप भी लगाया कि इस सरकार में लोग सुरक्षित नहीं हैं.

प्रियंका ने ट्वीट किया कि बागपत में आज सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण हो गया. उप्र में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं. बच्चे सुरक्षित नहीं हैं. कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने दावा किया कि सरकार के लोग चुनावी सभाओं में जाकर कोरी भाषणबाजी करते हैं. जनता में भय व्याप्त है.