News Nation Logo
Banner

कांग्रेस के सिपाहियों के लिए प्रेरणा हैं प्रियंका गांधी : ललन कुमार

कांग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. प्रियंका गांधी का जन्मदिन 'नारी सम्मान दिवस' के रूप मनाया गया.

Written By : रतिश त्रिवेदी | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 12 Jan 2021, 07:36:50 PM
Lalan Kumar

ललन कुमार (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

लखनऊ:

कांग्रेस की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. बक्शी का तालाब (169) विधानसभा क्षेत्र में प्रियंका गांधी का जन्मदिन 'नारी सम्मान दिवस' के रूप में मनाया गया. इस पूरे कार्यक्रम को लेकर ललन कुमार ने कहा कि 12 जनवरी को हम सभी कांग्रेस के सिपाहियों की प्रेरणा प्रियंका गांधी का जन्मदिवस है.

कांग्रेस नेता ललन कुमार ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी की जनता के प्रति लगाव को देखकर सभी उनकी प्रशंसा करते हैं. उन्नाव से लेकर हाथरस तक उत्तर प्रदेश का प्रभारी होते हुए उन्होंने अपनी आवाज़ उठाई. योगी सरकार द्वारा चलाए गए दमनचक्र से भी वह नहीं रुकीं. जनता के लिए निरंतर संघर्ष करती रहीं. जनता के प्रति उनके स्नेह, कर्तव्यनिष्ठा एवं संघर्ष से तो पूरा देश अब परिचित है. हाथरस में हुए इतने बड़े घटनाक्रम में वह पीड़ित परिवार से मिलकर रहीं और उनके पहुंचने मात्र से पीडिता के लिए न्याय का रास्ता खुल गया.

उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका गांधी नारी शक्ति हैं. कोरोना की इस महामारी में आंगनबाड़ी, आशा कार्यकर्ता, नर्स, शिक्षिका एवं समजसेविकाओं ने अपने घर को संभालने के साथ ही समाज की ज़िम्मेदारी भी उठाई. अपनी जान की परवाह किए बिना वह हमारी सहायता करती रहीं. उनके द्वारा की गई इस देशसेवा का मूल्य तो कोई भी नहीं चुका सकता. इन महान महिलाओं का सम्मान करने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ, जिसमें अलग-अलग गांव की विभिन्न आंगनबाड़ी, आशा कार्यकर्ता, नर्स, शिक्षिका एवं समजसेविकाओं को शॉल, मिठाई एवं पुष्प भेंट कर उनको धन्यवाद करते हुए उन्हें सम्मानित किया. 

विधानसभा की काशीराम कॉलोनी, मरैया पुरवा, बेहटा, धिनोहरी, बाराखेमपुर, परसऊ, जलालपुर, बाहरगाव, शिवरी, केसरमऊ, खेसरागाव, देवरी रुखारा, चकपृथ्वीपुर, महगवा इत्यादि क्षेत्रों की सैकड़ों महिलाओं को धन्यवाद कहते हुए उन्हें सम्मानित किया.

First Published : 12 Jan 2021, 07:36:50 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.