logo-image

बांदा में मेडिकल स्टाफ पर हुए जु्ल्म को लेकर प्रियंका गांधी ने CM योगी पर किया हमला, दी ये नसीहत

वीडियो में बांदा के राज्यकीय मेडिकल कॉलेज की स्टाफ सुविधा और सैलरी को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

Updated on: 04 Apr 2020, 12:35 PM

बांदा:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि डॉक्टर हमारे जीवनदाता हैं. इस समय उनका पूरा सहयोग करना चाहिए. सरकार को उनकी वेतन नहीं काटनी चाहिए. सरकार ने डॉक्टरों की वेतन काटकर बहुत बड़ा अन्याय किया है. वीडियो में बांदा के राज्यकीय मेडिकल कॉलेज की स्टाफ सुविधा और सैलरी को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें- अमेरिका, इटली और स्पेन में लगे लाशों के ढेर, जानें किस देश में अब तक कितनों कि जान गई 

वेतन काटकर बहुत बड़ा अन्याय किया

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि इस समय हम सभी को मेडिकल स्टाफ का सहयोग करना चाहिए. उन्हें इस समय सबसे जरूरत है. ये सभी लोग जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं. प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन कट करके बहुत बड़ा अन्याय किया गया है. प्रियंका ने यूपी सरकार से अपील करते हुए कहा कि यह समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है, बल्कि उनकी बात सुनने का है.

यह भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ जंग में छत्तीसगढ़ से आई अच्छी खबर, जानें क्या है पूरा मामला

नरेगा मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान देने की मांग 

वहीं इससे पहले प्रियंका गांधी ने मनरेगा मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान देने की मांग की थी. प्रियंका गांधी ने कहा था कि मनरेगा के तहत मिलने वाला रोजाना का मेहनताना इस समय ग्रामीण मजदूरों की जिंदगी में राहत ला सकता है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री से अपील की है कि ग्रामीण मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान दिया जाए ताकि उनको इस संकट के समय कष्ट न सहने पड़ें.