logo-image

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से दो दिन के लिए उत्तर प्रदेश के दौरे पर, गृहमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री करेंगे स्वागत

आज शाम 4 बजे राष्ट्रपति अमौसी हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. इसके बाद उनका राजभवन जाने का कार्यक्रम है.

Updated on: 24 Feb 2019, 12:08 PM

लखनऊ:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. कोविंद विशेष विमान से लखनऊ के अमौसी हवाईअड्डे आएंगे. यहां से वह सीधे राजभवन जाएंगे. इसके बाद शाम को वह कानपुर रोड स्थित अपोलो अस्पताल के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हवाईअड्डे पर उनका स्वागत करेंगे.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में किसानों के खाते में पैसे भेजने की योजना लांच करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, कुंभ में लगाएंगे आस्‍था की डुबकी

ADM प्रशासन एसपी गुप्ता ने बताया कि आज शाम 4 बजे राष्ट्रपति अमौसी हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. इसके बाद उनका राजभवन जाने का कार्यक्रम है. यहां से वह अपोलो अस्पताल के उद्घाटन में शिरकत करेंगे. राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह राष्ट्रपति विमान से कानपुर रवाना हो जाएंगे. सोमवार को राष्ट्रपति कानपुर में DAV कॉलेज के शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे.

वह BNSD इंटर कॉलेज और शिक्षा निकेतन के पूर्व छात्रसंघ सम्मेलन और वार्षिक दिवस समारोह में भी शामिल होंगे. साथ ही वह धम्म कल्याण कानपुर अंतर्राष्ट्रीय विपश्यना ध्यान केंद्र भी जाएंगे, जहां वह नए ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वह वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

यह भी देखें: