logo-image

CM योगी का मेरठ-आगरा दौरा रद्द, तबलीगी जमात में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर बुलाई बैठक

गाजियाबाद के बाद उनका अगला दौरा मेरठ का है. नोएडा के बाद सबसे ज्यादा मामला मेरठ का ही है.

Updated on: 31 Mar 2020, 02:39 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा और मेरठ का दौरा रद्द कर दिया है. सीएम योगी वापस लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. तबलीगी जमात में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी ने सभी आला अधिकारियों की बैठक बुलाई है. बता दें कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तैयारी से जुट गए हैं. लगातार क्षेत्रों में पहुंचकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. सीएम योगी आज यानि मंगलवार को गाजियाबाद के पुराना बस अड्डा स्थित संतोष मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे थे. वे वहां केवल 5 मिनट तक रुके. उन्होंने नीचे बने वार्ड का निरीक्षण किया. सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री व्यवस्थाओं को देखकर संतुष्ट नजर आए. इसके बाद वे वहां से चले गए.

यह भी पढ़ें- कोविड-19 का अपने बिजनेस पर प्रभाव को लेकर HCL ने कही ये बड़ी बात

 कामगारों के पलायन पर करेंगे मंथन 

गाजियाबाद के बाद उनका अगला दौरा मेरठ का था लेकिन उन्होंने दौरे को रद्द करते हुए वापस लखनऊ पहुंच गए. वे कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों सहित दिल्ली-एनसीआर और वेस्ट यूपी से हो रहे कामगारों के पलायन पर मंथन करने वाले थे. सीएम योगी मेरठ में पांच स्थानों का दौरा करने वाले थे. लेकिन उन्होंने रद्द कर दिया. वहीं नोएडा की बैठक में योगी के तेवर देख अफसरों की हवाइयां उड़ गई हैं. मेरठ के बाद उन्होंने आगरा का भी दौरा रद्द कर दिया. 

यह भी पढ़ें- निजामुद्दीन मामले पर केंद्र ने मांगी रिपोर्ट, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

कैबिनेट बैठक नहीं बुलाई

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से बाहर रहने के कारण और सोशल डिस्टेंस को पालन करते हुए मंगलवार को कैबिनेट बैठक नहीं करेंगे. यह लगातार दूसरा सप्ताह है जब मुख्यमंत्री ने सोशल डिस्टेन्स मेंटेन करते हुए कैबिनेट बैठक नहीं बुलाई है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को नोएडा का दौरा किया और वहां लापरवाही मिलने पर डीएम को हटा दिया. सीएम की मीटिंग में डीएम ने कहा था कि, मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता. सीएम ने इंतजामों पर नाराजगी जाहिर की थी.