News Nation Logo

Uttar Pradesh: प्रतापगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गैस डिलीवरी ब्वॉय से की लूटपाट, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शनिवार को रसोई गैस के डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट की घटना सामने आई है.

Written By : सुनील सोमवंशी | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 May 2020, 10:53:26 PM
loot

प्रतापगढ़ में लूटपाट (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शनिवार को रसोई गैस के डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट की घटना सामने आई है. संग्रामगढ़ में गैस सिलेंडर की डिलीवरी कर वापस लौट रहे मैजिक वाहन को रुकवा कर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े चालक के सिर पर पिस्टल के बट से हमला कर उसके पास से रखे 31000 रुपये लूट लिए. घटना की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर स्थानीय पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया है.

लालगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर भटनी उमरपुर भटनी निवासी आशीष प्रताप सिंह की नागेश इंडियन गैस एजेंसी उमरपुर भटनी में है. गैस एजेंसी का डिलीवरी वाहन लेकर ड्राइवर श्याम राज यादव निवासी मोहद्दीनगर जमालपुर थाना लालगंज और हेल्पर मोहम्मद आरिफ निवासी जमालपुर थाना लालगंज डिलीवरी वाहन में 45 सिलेंडर लादकर रायबरेली के धरई की तरफ गए थे. दोनों शाम करीब 5:00 बजे एजेंसी वापस आने के लिए संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के जहानाबाद मोड़ के आगे बल्लू का पुरवा गांव पहुंचे थे.

इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार चार बदमाशों ने डिलीवरी वाहन को रुकवा लिया और चालक बसवराज यादव सिर पर पिस्टल के बट से हमला कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने उसके पास रखे 31000 रुपये और मोबाइल छीन लिए. इसके बाद बदमाशों मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर बिना पुलिस और किस आसपास के लोगों को सूचना दिए एजेंसी पर चला गया. जहां पर एजेंसी मालिक ने घटना की सूचना डायल 112 और संग्रामगढ़ पुलिस को दी. इस पर प्रभारी निरीक्षक तुषार द किंग जांच के लिए मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हमने यहां पर घटना होते नहीं देखी.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 23 May 2020, 10:51:07 PM