logo-image

कानपुर में कोरोना की चपेट में पुलिसकर्मियों, एडीजी बोले- घर न जाएं पुलिसकर्मी

पुलिसकर्मी लगातार कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं. इससे पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. कानपुर में अब तक दो इंस्पेक्टर और 9 कांस्टेबल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके अलावा 100 से अधिक पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई है.

Updated on: 28 Apr 2020, 03:56 PM

कानपुर:

कानपुर में पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. पुलिसकर्मी लगातार कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं. इससे पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. कानपुर में अब तक दो इंस्पेक्टर और 9 कांस्टेबल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके अलावा 100 से अधिक पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई है.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार की ‘जनधन गबन’ योजना का पर्दाफाश, 68,607 करोड़ रुपये के वारे न्यारे : कांग्रेस

पुलिस अधिकारी अब पुलिसकर्मियों के परिवारों को सुरक्षित करने के लिए जुटे हुए हैं. एडीजी कानपुर जोन जय नारायण सिंह ने पुलिस कर्मियों को यह आदेश दिया कि जो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव आए हैं या क्वारंटीन किए गए हैं, वह अब अपने घर ना जाएं. एडीजी के मुताबिक सभी की व्यवस्था उनके थाने के आसपास करा दी गई है ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो. इससे उनके परिवार को भी किसी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो से की बातचीत, कोरोना संकट समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

दूसरी तरफ आगरा में अब तक कोरोना वायरस के 401 मामले सामने आ चुके हैं. 11 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. मंगलवार को कोरोना वायरस के पांच मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. अब तक कुल 54 मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. कोरोना वायरस के लगातार मामले सामने के बाद जिले में 40 हॉटस्पॉट बनाए गए हैं. लगातार बढ़ते आंकड़ों को देख नोडल अधिकारी आलोक कुमार ने हॉटस्पॉट और क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्थाओं में बदलाव किए हैं. लोगों को इमरजेंसी के दौरान भी इलाज मिले इसके लिए अधिकारी काम कर रहे हैं.