logo-image

गायब हुई 4 लड़कियों को पुलिस ने किया बरामद, पूछताछ में हुआ ऐसा चौंकाने वाला खुलासा

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के प्रहलाद गढ़ी से 23 अगस्त को 4 लड़कियों लापता हो गई थीं.

Updated on: 30 Aug 2019, 11:05 AM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद की इंदिरापुरम थाना पुलिस ने बीती 23 अगस्त को अजीबोगरीब तरीके से लापता हुई चार लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया गया है. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के प्रहलाद गढ़ी से 23 अगस्त को 4 लड़कियों लापता हो गई थीं. जिसके चलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था. लेकिन जब लड़कियों को बरामद कर लिया गया तो एक बड़ा खुलासा हुआ.

यह वीडियो देखेंः राजधानी लखनऊ के होटल में बदमाशों ने फेंके सुतली बम, कोई हताहत नहीं, 2 आरोपी गिरफ्तार

इंदिरापुरम की सीओ अंशु जैन ने बताया कि टिक टॉक, सीरियल में काम पाने की वजह से यह चारों लड़कियां एक साथ भाग गई थीं. मुखबिर की सूचना के आधार पर गुरुवार को सभी लड़कियों को मोहन नगर के पास से बरामद किया गया. चारों लड़कियों में एक युवती डांस टीचर है, जिसका नाम दीक्षा है. बाकी की 3 लड़कियां जो की नाबालिग हैं, वो डांस सीखने दीक्षा के यहां आया करती हैं. लेकिन टिक टॉक और सीरियल में आने की दीवानगी ने इन्हें इस कदर पागल बना दिया था कि यह अपना घर छोड़कर ही भाग गई थीं.

यह वीडियो देखेंः नोएडा प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, बकाया न चुकाने वालों के काटे सीवर और पानी के कनेक्शन

सीओ अंशु जैन ने बताया लड़कियों के लापता होने की रिपोर्ट इंदिरापुरम पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई थी. जिसके बाद से इन लड़कियों की सकुशल बरामदगी के लिए तलाश की जा रही थी. इसके लिए पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया. उन्होंने बताया कि ये लड़कियां डांस सीखते सीखते ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के लालच में आ गई थीं. उन्होंने कहा कि लड़कियों टिक-टॉक पर वीडियो बनाने का शौक था और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से डांस वीडियो बनाकर शेयर करती थीं. जिसके बाद सीरियल और फिल्मों में काम पाने के लिए चारों अचानक गायब हो गई थीं.

यह वीडियो देखेंः