logo-image

दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गई पुलिस को ही लोगों ने धुन दिया, एक अधिकारी को आईं चोटें

इस हमले में एक पुलिस अधिकारी के चोटें आईं हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

Updated on: 15 Jul 2019, 07:50 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने के पहुंची पुलिस को ही लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. एक पक्ष के लोगों ने पुलिसकर्मियों को ही पकड़ लिया और उन पर हमला कर दिया. इस हमले में एक पुलिस अधिकारी के चोटें आईं हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- मौलवी की दाढ़ी खींची, टोपी उछाली और 'जय श्री राम' बोलने को कहा, दाढ़ी काटने की धमकी दी

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कन्नौज में दो पक्षों के बीच भूमि अतिक्रमण को लेकर झड़प हो गई थी. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद को सुलझाने की कोशिश की. इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने चौकी इंचार्ज पर कुल्हाड़ी से हमला किया और उनकी पिस्टल भी छीनने की कोशिश की. जबकि अन्य पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडों से पिटाई की. इस हमले में एक पुलिस अधिकारी चोटिल हो गया. जिसके बाद चौकी इंचार्ज को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- योगी जी! UP के इस जिले की व्यवस्था भगवान भरोसे, बाढ़ से बचने के लिए हो रहा हवन

घटना की सूचना मिलने पर सीओ शेषमणि उपाध्याय और प्रभारी निरीक्षक बलराम मिश्रा अपने साथ पुलिस फोर्स लेकर वहां पहुंचे. वहीं देर शाम पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

यह वीडियो देखें-