logo-image

भजन गायक अजय पाठक की परिवार समेत हत्या का खुलासा, आरोपी बोला- पैसे नहीं दिए तो बिछा दीं लाशें

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से धारदार हथियार, तीन मोबाइल और खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं

Updated on: 01 Jan 2020, 04:11 PM

शामली:

शामली पुलिस ने भजन गायक अजय पाठक की हत्या का खुलासा किया है. नए साल 1 जनवरी को सुप्रसिद्ध अजय पाठक, उनकी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या का खुलासा पुलिस ने बुधवार को कर दिया. मंगलवार को अजय पाठक की परिवार समेत हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी हिमांशु सैनी को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से धारदार हथियार, तीन मोबाइल और खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं. पुलिस ने जब आरोपी हिमांशु से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि पैसे नहीं देने पर उसने भजन गायक की परिवार समेत हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS और 28 PCS अफसरों का तबादला हुआ, देखें लिस्ट

बता दें कि साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर यानी मंगलवार को शामली के आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई थी. बेटे को अगवा कर उनकी कार में आरोपी ले गया था. बुधवार को बेटे का भी शव अधजली हालत में हरियाणा के पानीपत से बरामद हुआ था. पुलिस ने कैराना के झाड़खेड़ी का रहने वाले हिमांशु सैनी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया. शामली के एसपी विनीत जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे हत्याकांड का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें- BJP हिंसा पर बोलती है तो लगता है गब्‍बर सिंह अहिंसा पर उपदेश दे रहा है, संजय सिंह ने बोला बड़ा हमला

अजय पाठक अपने परिवार के साथ पंजाबी कॉलोनी में रहते थे. मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला. उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उनके मोबाइल पर कॉल कर रहे थे, लेकिन फोन नहीं उठ रहा था. इसके बाद भाई पड़ोसियों के मदद से घर पहुंचे तो मुख्य गेट में लगा छोटा गेट खुला था, लेकिन ऊपर के कमरे में ताला बंद था. इसके बाद ताला तोड़कर जब लोग अंदर घुसे तो तीनों का खून से लथपथ शव पड़ा था. बेटा भागवत और उनकी कार गायब थी, जिसके बाद अंदेशा लगाया गया कि बेटे का अपहरण हो गया है. इसके बाद बेटे का शव पानीपत में उन्‍हीं के कार में अधजली अवस्था में मिला.