logo-image

पुलिस इंस्पेक्टर ने लिखा जब बेटी IAS बन जाए तब करना तेहरवीं

सुसाइड नोट में इंस्पेक्टर ने यहां तक लिखा कि उनकी तेहरवीं तब की जाए जब उनकी बेटी IAS अधिकारी बन जाए और जो भी प्रॉपर्टी है वो दोनों बेटियों में आधी-आधी बांट दी जाए.

Updated on: 24 Jun 2022, 07:51 PM

highlights

  • पत्नी, सास औऱ साली पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
  • इस सुसाइड नोट को व्हॉट्सएप स्टेट्स पर लगाया
  • बीटा 2 कोतवाली की पुलिस ने अंततः बचा ली जान

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर ने पत्नी, सास, साली पर प्रताड़ना का आरोप लगाते सुसाइड नोट लिख कर वाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया और आत्महत्या करने की तैयारी शुरू कर दी. इसी बीच थाना बीटा पुलिस की इस बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने तुरंत इंस्पेक्टर के मोबाइल की लोकेशन निकाल कर उसके पास पहुंची और काफी देर तक कांउसलिंग की और समझा कर उनके घर भेज दिया. सुसाइड नोट लिखकर इंस्पेक्टर ने यह स्टेटस पर लगाया. स्टेटस का स्क्रीनशाट कुछ मिनट में ही बीटा दो कोतवाली पुलिस के पास पहुंच गया.

नोएडा की आईटी सेल में तैनात इंस्पेक्टर ध्रुव भूषण शर्मा ने आत्महत्या करने से पहले जो सुसाइड नोट लिखा उसमे आपनी पत्नी, सास और पत्नी की बहन को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया व उनके द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और लिखा कि मेरी लाश को पत्नी और उसके परिवार को न दिखाया जाए न ही उनको आने दिया जाए. सुसाइड नोट में इंस्पेक्टर ने यहां तक लिखा कि उनकी तेहरवीं तब की जाए जब उनकी बेटी IAS अधिकारी बन जाए और जो भी प्रॉपर्टी है वो दोनों बेटियों में आधी-आधी बांट दी जाए.

बता दें कि पूर्व में पड़ोसी जिले गाजियाबाद में तैनात रह चुके इंस्पेक्टर ध्रुव भूषण शर्मा हाल ही में तबादले के बाद ग्रेटर नोएडा आए हैं. वर्तमान में उनकी पोस्टिंग ग्रेटर नोएडा आइटी सेल में है. सुसाइड नोट लिखकर इंस्पेक्टर ने यह स्टेटस पर लगाया. स्टेटस का स्क्रीनशाट कुछ मिनट में ही बीटा दो कोतवाली पुलिस के पास पहुंच गया.