logo-image

नशाखोरों के खिलाफ एक्शन में पुलिस, CM के निर्देशों के बाद हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नशाखोरों वह अवैध हुक्का बारों के खिलाफ यूपी पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं .इन्हीं निर्देशों का पालन करते हुए सहारनपुर पुलिस भी लगातार एक्टिव मोड में है. साथ ही रोजाना नशे के कारोबार से जुड़े

Updated on: 24 Aug 2022, 02:12 PM

highlights

  • शहर में नशा कारोबार के खिलाफ चल रहा अभियान, रोजाना हो रही गिरफ्तारी 
  • पिछले तीन दिनों में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ किए गए जब्त 

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नशाखोरों वह अवैध हुक्का बारों के खिलाफ यूपी  पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं .इन्हीं निर्देशों का पालन करते हुए सहारनपुर पुलिस भी लगातार एक्टिव मोड में है. साथ ही रोजाना नशे के कारोबार से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजने का काम कर रही है.इसके अलावा शहर में चल रहे हुक्का बारों पर भी पुलिस लगातार कार्रवाई करती दिख रही है. नशे के कारोबार से जुड़े जहां डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस ने 3 दिनों में भारी मात्रा में नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो वही हुक्का बारों में प्रतिबंधित तम्बाकू  अन्य नशीले  पदार्थों के साथ भी कई लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही की है.

यह भी पढ़ें : Indian Railway: अब नहीं छूटेगा यात्रियों का स्टेशन, रेलवे से शुरू की ये अहम सुविधा

सहारनपुर के एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि नशे के कारोबार के साथ-साथ हुक्का बारों में चल रहे मादक पदार्थों के धंधों  पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया वहीं हुक्का बारो में बैठकर हथियारो के साथ वीडियो बनाने वाले युवकों और हुक्का बारों के मालिको पर भी कार्रवाई की गई है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश में चल रहे नशे व अन्य गैर कानूनी कारोबार पर नकेल कसने का निर्देश  दिया था. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और अभियान चलाकर कार्रवाई की गई.

पुलिस के मुताबिक सहारनपुर में नशे व मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलता रहेगा. किसी भी कीमत में जिले को नशे की जद में नहीं जाने दिया जाएगा. उन्होनें नशा करने वाले युवकों के पैरेंट्स से भी अपील की है कि वे अपने बच्चों का ध्यान रखें ताकि आने वाली पीढ़ी बच सके.