logo-image

UP: सेक्स रैकेट में पकड़े गए 23 लोगों में 12 लड़कियां, 3 ग्रेजुएशन की छात्राएं भी शामिल

पुलिस ने होटल के कमरों से कई तरह की दवाइयां और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की हैं.

Updated on: 21 Mar 2021, 10:58 AM

highlights

  • ग्रेटर नोएडा के चीती गांव के पास का है मामला
  • क्राउन प्लाजा होटल में बीते कुछ महीनों से चल रहा था गंदा धंधा
  • पुलिस ने 23 लोगों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यूपी पुलिस ने दनकौर के चीती गांव के पास स्थित क्राउन प्लाजा होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से कुल 23 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 12 युवतियां और 11 युवक शामिल हैं. हैरानी की बात ये है कि सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 12 युवतियों में 3 युवतियां ग्रेजुएशन की छात्राएं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल में बीते काफी समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. होटल के आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस से कई बार शिकायत भी की थी.

शनिवार को मिली पुख्ता जानकारी के बाद एसीपी तृतीय ब्रजनंदन राय कोतवाली प्रभारी के साथ मिलकर होटल जा पहुंचे और रेड मार दी. पुलिस ने होटल के संचालक को हिरासत में लिया और कमरों को खुलवाना शुरू कर दिया. कमरे खुलने के बाद अंदर का दृश्य देखकर पुलिस की आंखें भी शर्म से नीचे झुक गईं. पुलिस ने होटल के कमरों से कई तरह की दवाइयां और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक दनकौर के इस होटल में ज्यादातर युवक नोएडा, दनकौर, सिकंदराबाद और बुलंदशहर से आते थे और रंगरेलियां मनाते थे.

पुलिस ने जांच में पाया कि चीती गांव के पास स्थित क्राउन प्लाजा होटल साल 2014 से चल रहा है. सबसे हैरानी की बात ये है कि पुलिस को छापेमारी के दौरान यहां से खाने-पीने की कोई भी चीज नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि होटल में बीते कुछ महीनों से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हुए हैं. लिहाजा, डीसीपी आरके सिंह ने 1 हेड कॉन्सटेबल, 4 कॉन्सटेबल और एक ड्राइवर को लाइन हाजिर किया गया है. इन सभी के अलावा चौकी इंचार्ज के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है. बताया जा रहा है कि होटल में चल रहा ये सेक्स रैकेट पुलिस की जानकारी में चल रहा था.