logo-image

हापुड़ और गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 3 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में बदमाश लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं तो पुलिस भी उनके खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए हैं.

Updated on: 19 Jun 2019, 09:09 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बदमाश लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं तो पुलिस भी उनके खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए हैं. बुधवार तड़के उत्तर प्रदेश में अलग-अलग दो जगह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो जगहों से 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब हुए हैं. इन मुठभेड़ों में गोली लगने से गिरफ्तार तीनों बदमाशों के अलावा एक सिपाही भी घायल हुआ है.यह भी पढ़ें- अयोध्या ब्लास्ट केस में बरी व्यक्ति के खिलाफ अपील की जाएगी- योगी आदित्यनाथ

हापुड़ में सुबह की शुरुआत गोलियों की तड़तड़ाहट हुई. आज तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर गोलियां चलीं. गढ़ कोतवाली इलाके में बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां बरसाईं. पुलिस की जवाबी कार्यवाही में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि 2 बदमाश फरार हो गए. इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले गंगा स्नान कर लौट रहे परिवार से लूटपाट की थी.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: संभल में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, 10 से ज्यादा लोग

इसके अलावा गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में लोहिया पार्क के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान नाजिम नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया. गिरफ्तार नाजिम पर 30 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

यह वीडियो देखें-