logo-image

Waseem Barelvi का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती; मुशायरे से लौटते समय हादसा

Poet Waseem Barelvi : भारत के जाने माने शायर वसीम बरेलवी ( Waseem Barelvi ) घायल हो गए हैं. हापुड़ में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के समय वो दिल्ली से बरेली की तरफ जा रहे थे. तभी हापुड़ में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गया है. जानकारी के मुताबिक, हापुड़ में....

Updated on: 18 Jan 2023, 12:14 AM

highlights

  • मशहूर शायर वसीम बरेलवी घायल
  • दिल्ली से बरेली लौटते समय हादसा
  • हापुड़ में हादसे के बाद लगी चोट

हापुड़/नई दिल्ली:

Poet Waseem Barelvi : भारत के जाने माने शायर वसीम बरेलवी ( Waseem Barelvi ) घायल हो गए हैं. हापुड़ में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के समय वो दिल्ली से बरेली की तरफ जा रहे थे. तभी हापुड़ में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गया है. जानकारी के मुताबिक, हापुड़ में घने कोहरे की वजह से उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. उन्हें दिल्ली के करोल बाग में स्थित बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

वसीम बरेलवी के हाथ में फ्रैक्चर

बताया जा रहा है कि ये हादसा दो दिन पहले का है. हादसे में वरीस बरेलवी के हाथ में फ्रैक्टर हो गया है. उसके साथ गाड़ी में शायर अकील नोमानी भी थे. उनकी हालत खतरे से बाहर है. वसीम बरेलवी की गाड़ी एक टैंकर से टकरा गई थी. जिसके बाद उन्हें काफी चोटें आई थी. हालांकि इस चोट का ऑपरेशन करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें : Delhi Metro: Noida Golf Course Station पर मेट्रो के आगे कूदकर नाबालिग ने दी जान

बहरीन से लौट कर दिल्ली फिर बरेली के लिए निकले थे वसीम बरेलवी

जानकारी के मुताबिक, वसीम बरेलवी बहरीन गए थे. वहां उन्होंने मुशायरे में हिस्सा था. मुशायरे के बाद वो बहरीन से दिल्ली पहुंचे थे और फिर कार किराए पर लेकर बरेली के लिए निकले थे. वसीम बरेलवी की कार का एक्सीडेंट होने के बाद उन्हें बीएल कपूर अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत स्थिर होने के बाद उनके हाथों का ऑपरेशन किया गया. बता दें कि वसीम बरेलवी की गिनती भारत के जाने-माने शायरों में होती है. वो राजनीति में भी सक्रिय रहे हैं. उनका पूरा नाम जाहिद हुसैन है, लेकिन वो अपने पेन नेम वसीम बरेलवी के नाम से ही मशहूर हैं.