News Nation Logo
Breaking
Banner

UP Election 2022 : PM मोदी आज BJP कार्यकर्ताओं से वर्चुअली बातचीत करेंगे

चुनाव आयोग द्वारा पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की यह पहली बातचीत होगी. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 18 Jan 2022, 07:21:58 AM
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi (Photo Credit: File)

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल संवाद सुबह 11 बजे शुरू होगा
  • वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे
  • चुनावी तारीख घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं के साथ पहली बार जुड़ेंगे पीएम

नई दिल्ली:  

UP Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को उत्तर प्रदेश में वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे. पीएम मोदी यह बातचीत वर्चुअली करेंगे क्योंकि भारत के चुनाव आयोग (ECI) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) बीमारी महामारी के कारण 22 जनवरी तक सभी फिजिकल रैलियों को स्थगित कर दिया है. भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए कार्यक्रम के अनुसार वर्चुअल संवाद (Virtual talk) सुबह 11 बजे शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें : UP Election : BJP कोर कमेटी की बैठक में उम्मीदवार समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

चुनाव आयोग द्वारा पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की यह पहली बातचीत होगी. बातचीत के दौरान पीएम मोदी से राज्य में पार्टी द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को निर्देशित करने की उम्मीद है. जहां भाजपा उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सत्ता में वापसी पर नजर गड़ाए हुए है, वहीं समाजवादी पार्टी जैसे विरोधियों ने उसके चुनावी रथ को रोकने का संकल्प लिया है.  बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस भी मैदान में हैं जहां उन्होंने आगामी चुनावों के लिए अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है.

First Published : 18 Jan 2022, 07:21:58 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.