logo-image

कोरोना से जीतने के लिए पीएम मोदी ने की जनता से अपील तो अखिलेश यादव ने कसा तंज

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने अकाउंट पर दो लाइनें शेयर की हैं, उन्होंने लिखा कि-

Updated on: 03 Apr 2020, 11:12 AM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्विट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने अकाउंट पर दो लाइनें शेयर की हैं, उन्होंने लिखा कि-"बाहर भी कम न होगी रोशनी, दिलों में उजाले बनाए रखिए". दरअसल कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (3 अप्रैल 2020) को तीसरी बार देश को संबोधित किया.

शुक्रवार सुबह नौ बजे पीएम मोदी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर देश से कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है. उन्होंने लोगों से अपील की कि पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों के बाहर रोशनी करें.

अत: अखिलेश यादव के इस ट्विट को पीएम मोदी हालिया अपील से जोड़ कर देखा जा रहा है.

बता दें कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में चल रहे लॉकडाउन पर पीएम मोदी लगातार नजर बनाए हुए हैं. कोरोना वायरस से लड़ रहे देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक वीडियो संदेश दिया. पीएम ने सुबह 9 बजे लोगों के साथ एक वीडियो संदेश साझा किया. पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की सभी लाइटें बंद करके 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं.