logo-image

उत्तर प्रदेश के महोबा में जशोदाबेन का हुआ जोरदार स्वागत

हिंदू-मुस्लिम (Hindu-Muslim) दोनों ही समुदाय के लोगों ने इस दौरान उनपर पुष्पवर्षा की और उनके साथ सेल्फी भी उतारी.

Updated on: 28 Jan 2020, 08:17 AM

highlights

  • पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची यूपी के महोबा. 
  • यहां के जिला मुख्यालय पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया.
  • प्रधानमंत्री मोदी की धर्मपत्नी ने कहा कि महोबा के लोग बहुत अच्छे हैं.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की पत्नी जशोदाबेन मोदी (Jashodaben Modi, Wife of Pm Narendra Modi) का सोमवार को यहां के जिला मुख्यालय पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया. हिंदू-मुस्लिम (Hindu-Muslim) दोनों ही समुदाय के लोगों ने इस दौरान उनपर पुष्पवर्षा की और उनके साथ सेल्फी भी उतारी. जशोदाबेन मोदी सोमवार दोपहर झांसी से चित्रकूट जाते समय कुछ देर के लिए महोबा जिला मुख्यालय में सिंचाई विभाग के डाक बंगला विरमा भवन में रुकीं और बड़ीहाट मुहल्ला स्थित जगत साहू के घर गईं. यहां उन्होंने साहू समाज के लोगों से भेंट करने के बाद दोपहर का भोजन भी लिया.

इस मौके पर भारी तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा कानपुर-झांसी क्षेत्र के पार्टी महामंत्री रामकिशोर साहू, भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर, पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू, कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष चक्रपाणि त्रिपाठी और सौरभ त्रिपाठी उनके काफिले के साथ रहे.

यह भी पढ़ें: घातक कोरोना वायरस ने 106 लोगों की जान ली, वुहान शहर पहुंचे चीन के प्रधानमंत्री

भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि उन्होंने (जशोदाबेन) महोबा जिले के लोगों की तारीफ की और कहा कि वह यहां आकर बेहद खुश हैं. उन्होंने बताया कि हिंदुओं के अलावा दारुल उलूम मकानियापुरा के मौलानाओं ने भी पुष्पवर्षा कर जशोदाबेन का स्वागत किया.

सेंगर ने प्रधानमंत्री मोदी की धर्मपत्नी के हवाले से कहा कि महोबा के लोग बहुत अच्छे हैं, मैं यहां आकर बहुत खुश हूं.

यह भी पढ़ें: तालिबान का दावा- US का था अफगानिस्तान में क्रैश हुआ विमान, अमेरिका ने की पुष्टि

गौरतलब है कि एक दिन पहले (रविवार को) ही जशोदाबेन ने झांसी में थीं, जहां उन्होंने रानी लक्ष्मी बाई किले का भ्रमण किया था. वह चित्रकूट में धर्मस्थलों के दर्शन करेगी.