logo-image

माफिया दिलीप मिश्रा के अवैध निर्माण पर पीडीए चलाएगा बुलडोजर

प्रयागराज माफिया और पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के अवैध निर्माण पर प्रयागराज प्रशासन का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. पीडीए एक और अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाएगा.

Updated on: 28 Nov 2020, 02:40 PM

प्रयागराज:

प्रयागराज माफिया और पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के अवैध निर्माण पर प्रयागराज प्रशासन का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. पीडीए एक और अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाएगा. जल्द ही नैनी के लवायन कला में स्थित माया देवी कालेज पर बुलडोजर चलेगा. इसका निर्माण लगभग दस हजार वर्ग गज में कराया गया है. पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा ने इस कालेज का निर्माण अवैध तरीके से कराया है. 

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

इस से पहले नैनी औद्योगिक क्षेत्र में माफिया और पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के लाज को गिराया था. सरस्वती हाईटेक सिटी के सामने स्थित दिलीप के लाज के बचे हिस्से को पीडीए की टीम ने 24 नवंबर यानी मंगलवार दोपहर बाद गिराना शुरू कर दिया था. भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में कार्रवाई शुरू की गई थी. 

यह भी पढ़ें : यूपी में लव जिहाद पर आज से लगी लगाम, अध्यादेश को राज्यपाल की मंजूरी

बता दें कि दिलीप मिश्रा मौजूदा समय में फतेहगढ़ जेल में बंद है. दिलीप मिश्रा पर प्रयागराज और महाराष्ट्र में 45 से अधिक केस दर्ज हैं. दिलीप मिश्रा पर मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी पर 2010 में हुए रिमोट बम से हमले का आरोप है. प्रयागराज पुलिस ने दिलीप मिश्रा को भूमाफिया भी घोषित कर रखा है.