logo-image

उत्तर प्रदेश में BJP को प्रचंड बहुमत, पारस भाई जी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी बधाई 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने तमाम राजनीतिक तूफानों को मात देते हुए प्रदेश की सियासत में इतिहास रच दिया है. यूपी विधानसभा चुनावों में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता के जादुई आकड़े को पा गई है.

Updated on: 10 Mar 2022, 06:38 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने तमाम राजनीतिक तूफानों को मात देते हुए प्रदेश की सियासत में इतिहास रच दिया है. यूपी विधानसभा चुनावों में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता के जादुई आकड़े को पा गई है. आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में करीब 37 साल बाद पूर्ण बहुमत सरकार की दोबारा वापसी हो रही है. इसे लेकर पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया पारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दोबारा विश्वास दिखाया है. इसके पीछे उनकी ज़बरदस्त कार्यशैली, कानून व्यवस्था और जन धन की सुरक्षा की भावना है. उनका पूरा मानना है कि उन्हें हर वर्ग के लोगों ने झोली भर कर वोट दिया है.

पारस भाई ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्त कानून व्यवस्था और महीने में दो बार राशन की वजह से यूपी की जनता ने उन्हें पसंद किया है. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करके 'बुल्डोजर बाबा' बन चुके सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस जीत के साथ न सिर्फ विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है, बल्कि पार्टी के अंदर अपने विरोध‍ियों की बोलती बंद कर दी है.

पारस भाई ने कहा कि योगी के पांच साल के कार्यकाल में कई बार ऐसे मौके आए जब कई बड़े अपराधियों ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. योगी सरकार ने कानपुर के विकास दूबे हो, मऊ के मुख्तार अंसारी, इलाहाबाद के अतीक अहमद, गोरखपुर के सुधीर सिंह, प्रदीप सिंह या विनोद उपाध्याय जैसे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. अपराधियों की संपत्ति को जब्‍त किया गया और करोड़ों के अवैध निर्माण को गिरा दिया. इसी वजह से योगी की छवि एक 'बुलडोजर बाबा' की बनी.