logo-image

पाकिस्तानी म्यूजिक टीचर ने यूक्रेन की नाबालिग लड़की से वृंदावन में किया रेप

पुलिस ने बताया कि आरोपी आनंद कुमार करांची का रहने वाला है और वह बीते कई सालों से टूरिस्ट वीजा पर इस शहर में रह रहा है.

Updated on: 03 Sep 2020, 08:11 AM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में एक पाकिस्तानी म्यूजिक टीचर द्वारा कथित रूप से यूक्रेन की एक नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया. पाकिस्तानी नागरिक को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपी आनंद कुमार करांची का रहने वाला है और वह बीते कई सालों से टूरिस्ट वीजा पर इस शहर में रह रहा है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान की चालबाजी UNSC में फिर नाकाम, नहीं करा सका भारतीयों को बैन

वृंदावन कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को परिक्रमा मार्ग में इमली ताला के पास गिरफ्तार किया गया. एफआईआर पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी और उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता यूक्रेन की नागरिक है और पास के ही चैतन्य विहार में रहती है. उसे माता-पिता कृष्ण के भक्त हैं, हालांकि दोनों के बीच तलाक हो चुका है और अलग रहते हैं.

यह भी पढ़ें : PM नरेंद्र मोदी की निजी वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ, हैकर्स ने बिटक्वॉइन की मांग की

मथुरा के एसपी उदय शंकर ने कहा कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर एक्शन लेते हुए थाना वृंदावन की पुलिस ने पाकिस्तान के रहने वाले आनंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता 14 साल की है. उसका मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही मामले में जांच के आदेश दिए गए है.