logo-image

योगी जी! इंसान के जानों की क़ीमत को समझो और ठोक दो की पॉलिसी को छोड़ दो : ओवैसी

ओवैसी ने योगी सरकार में पुलिस की ज्यादती का आरोप लगाते हुए राज्य को पुलिस स्टेट बनने से रोकने को कहा.

Updated on: 06 Oct 2021, 08:54 PM

highlights

  • असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा
  • ये वो वक्त है जब मोदी सरकार को 3 कृषि कानूनों को वापस ले लेना चाहिए
  • लखीमपुर खीरी में धारा 144 लागू है और राजनीतिक दलों के नेताओं के दौरे पर प्रतिबंध

लखनऊ:

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है.ओवैसी ने कहा योगी जी! इंसान के जानों की क़ीमत को समझो और ठोक दो की पॉलिसी को छोड़ दो. ओवैसी ने योगी सरकार में पुलिस की ज्यादती का आरोप लगाते हुए राज्य को पुलिस स्टेट बनने से रोकने को कहा. लखीमपुर खीरी प्रकरण को लेकर सियासत गरम है. दो दिन पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी लखीमपुर खीरी जाने का ऐलान किया था. ओवैसी ने कहा कि मैं उन लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए लखीमपुर खीरी जाऊंगा, जिनकी केंद्रीय मंत्री के बेटे ने हत्या कर दी है.बीजेपी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है. ये वो वक्त है जब मोदी सरकार को 3 कृषि कानूनों को वापस ले लेना चाहिए. साथ ही उन्हें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को भी हटा देना चाहिए.

ओवैसी ने कहा कि 8 लोगों की जान जा चुकी है, हादसे में कथित तौर पर एक केंद्रीय मंत्री के बेटे शामिल थे. इस वजह से जांच की निष्पक्षता पर सवाल उठ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पंजाब में कांग्रेस फिर बदल सकती है अध्यक्ष, रवनीत बिट्टू के नाम पर चर्चा 

बता दें कि लखीमपुर खीरी में धारा 144 लागू है और राजनीतिक दलों के नेताओं के दौरे पर प्रतिबंध लगाया हुआ है.गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में हिंसा के दौरान चार किसानों, तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं और एक पत्रकार की मौत हो गई थी.