News Nation Logo
Banner

AAP मुद्दों पर चुनाव लड़ रही बाकी पार्टियां मुद्रा पर- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि भारत माता की जय तब होगी जब अच्छी शिक्षा होगी, अच्छा स्वास्थ्य होगा, अच्छी बिजली होगी, अच्छे पानी की व्यवस्था होगी, अच्छी कानून व्यवस्था हागी.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 06 Feb 2022, 08:26:26 PM
Sanjay Singh

Sanjay Singh (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद और विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारक संजय सिंह रविवार को अलीगढ़ में थे. प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में जनसम्पर्क करने के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारत माता की जय तब होगी जब अच्छी शिक्षा होगी, अच्छा स्वास्थ्य होगा, अच्छी बिजली होगी, अच्छे पानी की व्यवस्था होगी, अच्छी कानून व्यवस्था हागी. उन्होंने कहा कि भाई भाई का भाईचारा होगा, आपस में झगड़े दंगे फसाद नहीं होंगे तब सही मायने में भारत माता की जय होगी. उसके लिए आम आदमी पार्टी काम कर रही है.

संजय सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पिछले दिनों यूपी में जो भ्रष्टाचार किये गये थे उसको हमने उजागर किया. आदित्यनाथ की सरकार ने मेरे ऊपर 21 मुकदमे लगाए, राष्ट्रद्रोह का मुकदमा लिखा. मैने जल जीवन मिशन का भ्रष्टाचार खोला, कस्तूरबा विद्यालय में हुए भ्रष्टाचार को खोला. मैने थर्मोमीटर, ऑक्सीमीटर में अलीगढ़ में घोटाला हुआ था उसको खोला. उत्तर प्रदेश में प्रभु श्री राम के मंदिर में जमीन का घोटाला हमने खोला. तो इनके बेईमानी और भ्रष्टाचार को बेनकाब कर हमने खोला.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मुददों पर चुनाव लड़ रही है और बाकी पार्टियां मुद्रा पर चुनाव लड़ रही हैं. उन्होंने पत्रकारों को याद दिलाते हुए कहा कि पंचायत के चुनाव में 40 लाख वोट जनता ने हमको 83 हमारे जिला पंचायत के सदस्य जीत कर आए. हमारा संगठन बढ़ा है हमने काम किया है अब जनता की जिम्मेदारी है वो कितने वोट और समर्थन हमको देती है. मुझे भरोसे है कि एक सकारात्म परिणाम यूपी में आयेगा.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला की कुछ अनसुनी बातें, जानकर आपको भी होगा गर्व

दिल्ली में दंगों के सवाल का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि दंगे के दाग भारतीय जनता पार्टी के ऊपर है. आम आदमी पार्टी की न सोच में साम्प्रदायिक है न कर्म में साम्प्रदायिक हैं. न हम नफरत की राजनीति में भरोसा रखते हैं. हमारे नेता केजरीवाल जी गाना गाते हैं इंसान का इंसान से हो भाईचारा, यही पैगाम हमारा. हम लोग हाथ में तिरंगा लेकर नारा लगाते हैं हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई आपस में सब भाई भाई.

First Published : 06 Feb 2022, 08:26:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.