logo-image

अपने ही सरकार पर ओपी राजभर ने किया बड़ा हमला, कहा- BJP गरीबों की नहीं मंदिर-मस्जिद की बात करती है

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) का आज 16वां स्थापना दिवस लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में धूमधाम से मनाया जा रहा है. सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर अपनी ही सरकार को निशाने पर लिया.

Updated on: 27 Oct 2018, 03:52 PM

नई दिल्ली:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) का आज 16वां स्थापना दिवस लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में धूमधाम से मनाया जा रहा है. सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर अपनी ही सरकार को निशाने पर लिया. रैली को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मेरा मन बीजेपी से टूट गया है. राजभर ने कहा, 'मेरा मन टूट गया है, ये (बीजेपी) हिस्सा देना नहीं चाहते हैं. जब भी गरीबों के सवाल पर हिस्से की बात करता हूं, ये मंदिर की बात करते हैं, मस्जिद की बात करते हैं, हिंदू-मुस्लिम की बात करते हैं.

इसके साथ ही स्‍थापना दिवस की रैली में राजभर ने कहा कि मैं सत्‍ता का स्‍वाद चखने के लिए नहीं आया हूं, गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने आया हूं. ये लड़ाई लड़ू या बीजेपी का गुलाम बनकर रहूं. आज तक एक कार्यालय तक नहीं दिया.

और पढ़ें : संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्‍ड को प्राॅपर्टी ऑफ करप्‍शन कहा, कांग्रेस ने उठाए प्रेस कांफ्रेंस पर सवाल

बता दें कि ओपी राजभर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं और इस बयान से साफ हो गया है कि लोकसभा चुनाव 2019 में वो एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं.