logo-image

गाजियाबाद के कॉलेज में तड़तड़ाई गोलियां, छात्रों की राजनीति ने लिया खूनी रूप

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के एमएम डिग्री कॉलेज के अंदर छात्र राजनीति इस कदर हावी हो गई थी, एक छात्र ने दो छात्रों पर हमला कर दिया.

Updated on: 04 Sep 2019, 07:42 AM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के एमएम डिग्री कॉलेज के अंदर छात्र राजनीति इस कदर हावी हो गई थी, एक छात्र ने दो छात्रों पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस हमले में एक छात्र के पेट में तो दूसरे के हाथ में गोली लगी है. आनन-फानन में दोनों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया. जिस छात्र के पेट में गोली लगी है, उसका नाम कपिल बताया जा रहा है. जबकि दूसरे छात्र का नाम सुमित बताया गया है, जिसके हाथ में गोली लगी है.

यह भी पढ़ेंः IPS बनकर रिक्‍शा चालक ने 3000 लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसाया

जैसे ही इस घटना की जानकारी गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को लगी, एसएसपी फौरन घटनास्थल के लिए रवाना हुए. एसएसपी के साथ गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडे भी घटनास्थल पर पहुंचे. क्योंकि मामला छात्रों से जुड़ा हुआ था, ऐसे में बवाल होने की पूरी आशंका थी. 

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि दोनों ही छात्र अब खतरे से बाहर हैं. साथ ही जिस छात्र ने गोलियां चलाई है, उसकी भी पहचान कर ली गई है. गोलियां चलाने वाले छात्र का नाम सागर बताया जा रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ेंः अलीगढ़ प्लेन क्रैश याद है? उसकी जांच रिपोर्ट आई है, जिसमें चौंकाने वाला तथ्य है

गौरतलब है कि छात्र राजनीति में मोदीनगर के एमएम डिग्री कॉलेज में जिस कदर गोलियों की ताबड़तोड़ आवाज सुनाई दी, उससे इलाके में दहशत का माहौल है. साथी कॉलेज में पढ़ने वाले अन्य छात्र भी डरे और सहमे हुए हैं.

यह वीडियो देखेंः