logo-image

एकतरफा प्यार में पागल मामा ने भांजी को रेस्ट्रोरेंट में बुलाकर मार डाला

एक तरफा प्यार में पागल मामा ने अपनी भांजी बीए की छात्रा को रेस्ट्रोरेंट में बुलाकर गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

Updated on: 05 Feb 2020, 08:22 AM

हाथरस:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस जिले में सनसनीखेज वारदात देखने को मिली है. यहां एक तरफा प्यार में पागल मामा ने अपनी भांजी बीए की छात्रा को रेस्ट्रोरेंट में बुलाकर गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गया. जैसे ही लोगो ने बीए की छात्रा का शव रेस्ट्रोरेंट में पड़ा हुआ देखा तो वहां हड़कंप मंच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का खौफ: बिहार में चीन से आए 2 छात्रों को एकांत में रखा गया

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के भूरापीर गली नंबर-4 के रहने वाले रामदास की पुत्री खुशबू शहर के बागला कॉलेज में बीए की छात्रा थी. रोज की तरह छात्रा खुशबू अपने घर से कॉलेज में पढ़ने के लिए गई हुई थी. लेकिन जैसे ही छात्रा खुशबू के परिजनों को उसकी हत्या की जानकारी मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

बताया जा रहा है कि रिश्ते में मामा लगने वाला विजय ने अपनी भांजी खुशबू को शहर के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के बुर्जों वाला कुआं स्थित स्पाइसी रेस्ट्रोरेंट में मिलने के लिए बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं मामा विजय मौका पाकर रेस्ट्रोरेंट से घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. जैसे ही घटना की जानकारी रेस्ट्रोरेंट मालिक और कर्मचारियों को हुई तो उनमें दहशत फैल गई.

यह भी पढ़ेंः रिम्स में लालू यादव से मिले तेजप्रताप, बिहार में सरकार बनाने का 'टास्क' मिला

रेस्ट्रोरेंट में छात्रा का शव मिलने की सूचना मिलते ही जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल, थाना सदर कोतवाली पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए. थाना पुलिस ने छात्रा खुशबू के शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.