logo-image

बरेली में बैंककर्मी के घर में घुसकर दो लोगों की हत्या

बरेली में राजेंद्रनगर थानाक्षेत्र के गुलमोहर पार्क में बदमाशों ने एक महिला बैंककर्मी के घर में घुसकर उसकी और उसके पति की हत्या कर दी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि बदमाशों ने नीरज सत्संगी और उसकी पत्नी रूपा के सिर पर मूसल से वार किया गया.

Updated on: 25 Jul 2019, 03:52 PM

बरेली/फिरोजाबाद:

बरेली में राजेंद्रनगर थानाक्षेत्र के गुलमोहर पार्क में बदमाशों ने एक महिला बैंककर्मी के घर में घुसकर उसकी और उसके पति की हत्या कर दी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि बदमाशों ने नीरज सत्संगी और उसकी पत्नी रूपा के सिर पर मूसल से वार किया गया. घटना बुधवार रात करीब दस बजे की बताई जा रही है. रूपा की मौके पर ही मौत हो गयी और नीरज ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने टोल मांगने पर टोलकर्मी को पीटा, VIDEO वायरल 

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक अपराध, पुलिस अधीक्षक शहर समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. रूपा सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में खजांची के रूम में कार्यरत थी. पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- फूलन देवी: जिन्होंने किया गैंगरेप, उन्हें लाइन में खड़ा करके गोली मार दी

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि हत्या के पीछे किसी करीबी का हाथ लगता है. वारदात का मकसद लूट नहीं लग रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है .

फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थानाक्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी . पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजेश कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के लक्ष्मी नगर का निवासी सोनू (28) फलों का ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था.

यह भी पढ़ें- जमीन कब्जाने के मामले में सपा सांसद आजम खान के खिलाफ 8 नए केस दर्ज 

कुमार ने बताया कि सोनू बुधवार देर रात घर लौटने की तैयारी कर रहा था, तभी मोटरसाइकिल सवार दो लोग आये और उन्होंने सोनू के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए उस पर तीन गोलियां चला दीं और वे फरार हो गए. उन्होंने बताया कि एक गोली सोनू के सिर में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा.

सूचना पर एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी ग्रामीण राजेश कुमार और थाना पुलिस पहुंच गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.