logo-image

संभल में पुलिस मुठभेड़ में 2.5 लाख का इनामी बदमाश ढेर, सिपाही की हत्या करके भागा था

उत्तर प्रदेश के सम्भल-अमरोहा बॉर्डर के थाना आदमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान संभल में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए बदमाशों में से कमल नाम के बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई.

Updated on: 21 Jul 2019, 01:07 PM

highlights

  • कुछ दिन पहले सिपाही की हत्या करके प्रिजन वैन से भागे थे
  • आखों में झोंकी थी लाल मिर्ची, और चला दिया था कट्टा
  • 2 बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सम्भल-अमरोहा बॉर्डर के थाना आदमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान संभल में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए बदमाशों में से कमल नाम के बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि पूरी मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ: पुलिस मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के 3 बदमाश घायल, दो सिपाहियों का लगी गोली

आपको बता दें कि संभल जनपद थाना बनियाठेर इलाके में 2 सिपाहियों की हत्या करने के बाद 3 कुख्यात बदमाश फरार हो गए थे. जिनकी तलाश में अलर्ट जारी था. सम्भल अमरोहा बॉर्डर के थाना आदमपुर और संभल पुलिस ने सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए बदमाशों को मुखबिर की सूचना के बाद घेर लिया.

यह भी पढ़ें- पीसीएस(जे) में गोण्डा की बेटी आकांक्षा ने किया टाप, गंधर्व आए पांचवें नंबर पर

जिसके बाद कई थानों की फोर्स के साथ सम्भल और अमरोहा जनपद की पुलिस मौके पर आ गई. जिसके बाद हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की टीम ने मिलकर कमल नाम के बदमाश को गोली मार दी. जिसकी गोली लगने से मौत हो गई. फिलहाल इस पूरे मामले में एक सिपाही प्रवीण को भी गोली लगी है.

यह भी पढ़ें- 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर

जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतक बदमाश कमल को भी जिला अस्पताल लाया गया है. फिलहाल पुलिस की कई टीमें मिलकर फरार शाकिल और धर्मपाल की धरपकड़ के लिए इलाके में छानबीन में लगीं हैं. अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान गोलीबारी में एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया है.

यह भी पढ़ें- शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने

उन्होंने बताया कि घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि एक इंजीनियर के अपहरण और हत्या के मामले में तीन अपराधी मुरादाबाद में बंद हैं. बुधवार को इन्हें चंदौसी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. पेशी करवाकर अन्य 18 कैदियों के साथ पुलिस वापस लौट रही थी.

तभी तीनों अपराधियों ने गेट के पास बैठे सिपाहियों की आंखों में लाल मिर्च झोंक दी. सिपाही संभलकर जब तक जवाब दे पाते कैदियों ने तमंचा निकाल लिया और सिपाहियों पर फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गए.