logo-image

5 महीने बाद बुलंदशहर हिंसा का एक और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

यूपी के बुलन्दशहर की स्याना पुलिस ने 'बुलंदशहर हिंसा' के एक और आरोपी को गिरतार किया है. जयदीप को बुलन्दशहर सत्र न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक जयदीप को वायरल वीडियो में देखा गया था.

Updated on: 11 May 2019, 09:37 PM

highlights

  • आरोपी को 14 दिन की न्याययिक हिरासत में भेजा
  • 3 दिसंबर को हुई थी बुलंदशहर हिंसा
  • गोकशी की अफवाह पर हुई थी हिंसा

नई दिल्ली:

यूपी के बुलन्दशहर की स्याना पुलिस ने 'बुलंदशहर हिंसा' के एक और आरोपी को गिरतार किया है. जयदीप को बुलन्दशहर सत्र न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक जयदीप को वायरल वीडियो में देखा गया था. इस वजह से उसे गिरफ्तार किया गया है. जयदीप चिंगरावठी का रहने वाला है.

आपको बता दें कि बुलंदशहर हिंसा 3 दिसंबर 2018 को हुई थी. जब बुलंदशहर के स्याना में गौकशी की खबर के बाद एक हिंसा भड़क गई. हिंसक भीड़ ने स्याना कोतवाली की चिंगरावठी पुलिस चौकी को फूंक दिया था. पथराव व आगजनी में दर्जनों वाहन जल गए. पुलिस के अधिकारियों ने भागकर अपनी जान बचाई.

भीड़ को काबू करने के लिए पहुंचे स्याना इंस्पेक्टर रहे सुबोध कुमार सिंह व एक युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी. जिसके बाद पूरे प्रदेश में लोगों का गुस्सा भड़क गया. पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर हिंसा के 42 आरोपी जेल में जा चुके हैं.