logo-image

अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, FIR कराई दर्ज 

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को यह धमकी वाट्सएप कॉल पर मिली है. इसको लेकर लखनऊ के एक पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

Updated on: 15 Jun 2022, 08:28 PM

highlights

  • लखनऊ के मौतमपल्ली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई
  • यूपी विधानसभा चुनाव से पहले 9 जनवरी को भाजपा में शामिल हो गईं

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव ( Aparna Yadav) को जान से मारने की धमकी मिली है. अपर्णा को यह धमकी वाट्सएप कॉल के जरिए मिली है. इस धमकी के बाद लखनऊ के मौतमपल्ली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.  अपर्णा यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद 19 जनवरी को भाजपा में शामिल हो गई थीं.

यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल किया था. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें कहीं से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया जा सकता है. इस बात पर अपर्णा का कहना था कि उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए नहीं, ​बल्कि राष्ट्र निर्माण में योगदान के लिए पार्टी को चुना है.

बीते दिनों उनकी मुलायम सिंह के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी. इसमें मुलायाम सिंह अपर्णा को आशीर्वाद देते हुए दिखाई दिए. भाजपा की सदस्यता लेने के तीसरे दिन अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था. उन्होंने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया'.

भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से मिली थी हार 

गौरतलब है कि अपर्णा मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. 2017 में वे सपा के टिकट से लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि, इस चुनाव में उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार मिली थी.