logo-image

काशी राम के जन्मदिन पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बनाया नया राजनीतिक दल

नोएडा के सेक्टर 70 स्थित बसई गांव में एक समारोह में उन्होंने संविधान की शपथ लेकर, आजाद समाज पार्टी के गठन की घोषणा की. पार्टी का झंडा नीले रंग का होगा.

Updated on: 15 Mar 2020, 08:36 PM

नोएडा:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के दिवंगत संस्थापक कांशीराम के जन्मदिन पर रविवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने राजनीतिक पारी की शुरुआत की. उन्होंने अपनी पार्टी का ऐलान करते हुए उसका नाम ‘आजाद समाज पार्टी’ (एएसपी) रखा है. नोएडा के सेक्टर 70 स्थित बसई गांव में एक समारोह में उन्होंने संविधान की शपथ लेकर, आजाद समाज पार्टी के गठन की घोषणा की. पार्टी का झंडा नीले रंग का होगा. नई पार्टी के नाम के ऐलान के दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद थे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 28 पूर्व विधायक और छह पूर्व सांसद भी पहुंचे थे. भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि काशीराम जी का जन्मदिन हम लोगों के लिए एक प्रेरणा दायक दिवस है.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान में Corona Effect, इमरान के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, जानें क्यों

आजाद समाज पार्टी दिल्ली की गद्दी पर आसीन होगी

बाबा साहेब को, तथा उनके जीवन के संघर्ष को हमारे सामने रखने वाले मान्यवर कांशीराम के बताए हुए मार्ग पर चलकर हमें संघर्ष करना है. चंद्रशेखर ने दावा किया कि एक दिन आजाद समाज पार्टी दिल्ली की गद्दी पर आसीन होगी. वही भीम आर्मी द्वारा सेक्टर 70 में किए गए कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन काफी तनाव में है. कोरोना वायरस की वजह से जिलाधिकारी गौतम बुध नगर ने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर फिलहाल रोक लगा रखी है. इसके बावजूद भीम आर्मी के नेताओं ने सेक्टर 70 में कार्यक्रम किया. कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवान वहां पर मौजूद रहे.