logo-image

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, 'हम और ओवैसी मिलकर सरकार बना रहे हैं'

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने अभी करीब एक साल का वक्त है, लेकिन सियासी दल अपना समीकरण सेट करना शुरू कर चुके है. साथ ही प्रदेश में पार्टियों ने गठबंधन के रास्ते में तलाशने शुरू कर दिए है. हर दल के नेता लगातार एक दूसरे से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं.

Updated on: 08 Jul 2021, 11:46 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने अभी करीब एक साल का वक्त है, लेकिन सियासी दल अपना समीकरण सेट करना शुरू कर चुके है. साथ ही प्रदेश में पार्टियों ने गठबंधन के रास्ते में तलाशने शुरू कर दिए है. हर दल के नेता लगातार एक दूसरे से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं. जहां बड़ी पार्टियां छोटे दलों को मनाने में जुटी है. वहीं, कुछ छोटे दल अलग से मिलकर गठबंधन बनाकर चुनाव में उतरने की योजना बना रहे है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इन सबके बीच  सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि हम और ओवैसी मिलकर उत्तर प्रदेश में सरकार बना रहे हैं. दरअसल, ओवैसी और ओमप्रकाश राजभर एक अलग मोर्चा बनाकार चुनावी मैदान में उतरेंगे,जिसका नाम है भागीदारी संकल्प मोर्चा और ओमप्रकाश राजभर उसके अध्यक्ष है.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारे गठबंधन पर जो इल्ज़ाम लगा रहे हैं वो कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाते हैं. वो महबूबा के साथ सरकार बनाएं तो रासलीला हम उत्तर प्रदेश में ओवैसी के साथ गठबधन करें तो कैरेक्टर ढीला. आज संकल्प भागीदारी मोर्चा की मीटिंग हैं. साथ ही बहराइच में आज कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है. ओवैसी से हम सीट शेयरिंग पर बात करेंगे. वहीं, ओवैसी से मुलाकात के बाद ओपी राजभर ने कहा कि हमारे दरवाजे सबके लिए खुले हैं. भाजपा को छोड़ हम सपा, कांग्रेस ,बसपा किसी के साथ जा सकते हैं.

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और ओमप्रकाश राजभर ने राजधानी लखनऊ में मुलाकात की. ये मुलाकात लखनऊ के मैरियट होटल में हुई. इस मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी जाएंगे बहराइच जहां वह नए कार्यलय का उद्घाटन करेंगे.