News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा चारधाम यात्रा को धीमा करेगी उत्तराखंड सरकार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भीड़ को बताई वजह हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा
Banner

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सबसे वरिष्ठ सदस्य ओम प्रकाश शर्मा का निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान परिषद के सबसे वरिष्ठ और पूर्व सदस्य ओम प्रकाश शर्मा (Om Prakash Sharma) इस दुनिया में नहीं रहे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Jan 2021, 10:12:05 AM
om prakash sharma

ओम प्रकाश शर्मा का मेरठ में निधन (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मेरठ:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान परिषद के सबसे वरिष्ठ और पूर्व सदस्य ओम प्रकाश शर्मा (Om Prakash Sharma) इस दुनिया में नहीं रहे. ओम प्रकाश शर्मा का शनिवार रात उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में निधन हो गया. वे 87 साल के थे. ओम प्रकाश शर्मा 48 साल तक विधान परिषद के सदस्य रहे. पिछले महीने नौवें कार्यकाल के लिए हुए चुनाव में शर्मा को हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: शनिवार को 31,700 लोगों को लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन, जानें कैसी है तैयारी

ओम प्रकाश शर्मा उत्तर प्रदेश के एक वरिष्ठ और अनुभवी शिक्षक नेता थे. उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय में चल रहे राज्यव्यापी धरने में हिस्सा भी लिया था. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि शर्मा के निधन से शिक्षा जगत को अपूरणीय क्षति हुई है.

ये भी पढ़ें- BSP को लगा जबरदस्त झटका, महापौर सुनीता वर्मा समेत कई नेता SP में शामिल

ओम प्रकाश शर्मा एक शिक्षक और प्रिंसिपल के रूप में भी सेवाएं दे चुके हैं. वे 1970 के दशक से लगातार शिक्षक संघ की ओर से इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. वह पिछले कई दशकों से शिक्षक संघ का पर्याय बन चुके थे.

First Published : 17 Jan 2021, 10:12:05 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.