logo-image

ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी को दी डेडलाइन, कहा- 24 फरवरी गठबंधन का आखिरी दिन

उन्होंने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है.

Updated on: 29 Jan 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

वाराणसी पहुंचे बीजेपी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा की पिछडो का आरक्षण बिल पास नहीं हुआ इसलिए हम प्रयागराज में हो रहे कैबिनेट में शामिल नहीं हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है. हम 24 फरवरी को वाराणसी में रैली कर अपना फैसला सुना देंगे और 25 फरवरी को यूपी के सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर देंगे. राजभर ने कहा कि हम 24 फरवरी तक समय देते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा की प्रयागराज में कैबिनेट की बैठक धार्मिक भावना भडकाने की कोशिश है.

यह भी पढ़ें- SP-BSP गठबंधन के खिलाफ ओपी राजभर ने बीजेपी को दिया जीत का ये मंत्र

इसके साथ ही साधु संयासियों को मंत्री जी ने चोर तक कह दिया कहा साधु संयासियों का काम काम है 'राम राम जपना पराया माल अपना' साधु संयासियों ने देश के लिए किया ही क्या है. प्रियंका गांधी पर उन्होंने कहा कि उनके आने से कोंग्रेस में नया जोश आया है.

लोकसभा चुनाव में होगा सवर्ण और पिछड़े वर्ग के बीच राजनैतिक संघर्ष

राजभर ने कहा कि बीजेपी के साथ उनके दल के गठबंधन का आखिरी दिन 24 फरवरी होगा. उन्होंने बीजेपी पर पिछड़े वर्ग को धोखा देने का आरोप लगाया और दावा किया कि लोकसभा के आगामी चुनाव में सवर्ण और पिछड़े वर्ग के बीच राजनैतिक संघर्ष होगा और पिछड़े वर्ग एसपी-बीएसपी गठबंधन के साथ होंगे.